स्पीडवेज़ हीरो पर हुई हीरो प्लेसर एक्सटैक लांच

0
142

स्कूटर सेगमेंट में अपनी आक्रामक विकास रणनीति के अनुरूप, दुनिया के सबसे बड़े मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता हीरो मोटोकॉर्प द्वारा स्पीडवेज़ हीरो पर नया प्‍लेज़र+ ‘एक्‍सटेक’ स्कूटर  लॉन्च किया।

प्‍लेज़र+ एक्‍सटेक स्कूटर प्रतिष्ठित प्‍लेज़र ब्रांड की बढ़ती लोकप्रियता में और अधिक आकर्षण जोड़ता है। 110 सीसी के सेगमेंट में नए एलईडी प्रोजेक्टर हेड लैंप का फीचर पहली बार दिया गया है। इससे जहां स्कूटर के मॉडल की खूबसूरती बढ़ी है, वहीं स्कूटर पर मन को लुभाने वाला येलो रंग का पेंट स्कूटर में नया आकर्षण जोड़ता है।
स्कूटर में कई तकनीकी फीचर्स को शामिल किया गया है। इसमें हीरो की क्रांतिकारी i3S टेक्नोलॉजी (आइडल-स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम) के साथ डिजिटल एनालॉग, स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट, साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ, मेटल फ्रंट फेंडर जैसे फीचर दिए गए हैं। इनकी मदद से राइडर किसी भी हालत में पूरे आत्मविश्वास और परफेक्ट अंदाज में ड्राइविंग कर सकता है।

“प्‍लेज़र+ 110  एक ट्रेंडसेटर स्कूटर है। यह बहुत तेजी से देश का सबसे सराहनीय और लोकप्रिय स्कूटरों में एक बनता जा हा है। एक्‍सटेक मॉडल प्लैटिनम एडिशन से प्रेरित होकर सुरुचिपूर्ण तत्वों से लैस है। फ्रंट मेटल फेंडर की वजह से इसमें ज्यादा स्थायित्व है। इसमें एक ब्रांडेड सीट रेस्ट दिया गया है, जिससे राइडर और पीछे बैठने वाली सवारी की सुविधा में इजाफा होता है। इसमें कई तकनीकी फीचर्स, जैसे प्रोजेक्टर एलईडी हेड लैंप, और ब्लूटूथ कनेक्टिवटी के साथ ईंधन की ज्यादा बचत के लिए इसमें हीरो द्वारा पेटेंट कराई गई i3S टेक्नोलॉजी को शामिल किया गया है। प्‍लेज़र + 110 अब और भी ज्यादा लोगों की पसंद बन गया है।

नया प्‍लेज़र+ एक्‍सटेक बेहतर चमक के लिए सेगमेंट में पहली बार प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप के साथ आता है। नया हैंडलैंप लंबी-चौडी सड़क पर प्रकाश की तीव्रता को 25 फीसदी तक बढ़ाता है। जिससे सड़क पर दूर तक दिखाई देता है। एंटी फॉग एडवांटेज सभी तरह की ड्राइविंग परिस्थितियों में सड़क पर अधिकतम विजिबिलिटी प्रदान करता है।

प्‍लेज़र+ एक्‍सटेक रेट्रो डिजाइन की थीम को आगे ले गया है। मिरर, मफलर प्रोटेक्टर, हैंडल बार, सीट बैकरेस्ट और फेंडर स्ट्राइप पर प्रीमियम क्रोम जोड़ा गया है। इसके अलावा स्कूटर की ड्यूल टोन सीट और रंगबिरंगे इनर पैनल स्कूटर के ओवर ऑल स्टाइल को और निखारते हैं।

स्कूटर पर पीछे बैठी सवारी की सुविधा के लिए ब्रांडेड सीट बैक रेस्ट दिया गया है। चाहे आप लंबी दूरी के सफर पर जा रहे हों या आपको अपने शहर में ही रोज यात्रा करनी  हो, जहां तक पूरी तरह का हाई क्वॉलिटी आराम देने की बात है, प्‍लेज़र+ एक्‍सटेक अपना वादा पूरी तरह निभाता है।

इन सबसे बढ़कर क्रोम एलिमेंट्स प्‍लेज़र+ को एक जबरदस्त सवारी बनाते हैं। इसमें मेटल फ्रंट फेंडर का अतिरिक्त लाभ भी मिलता है, जो  इसकी ड्यूरैबिलिटी को और बढ़ाता है।

प्‍लेज़र+ एक्‍सटेक की सवारी करते हुए हर चीज आपकी नजर और आपके कंट्रोल में रहती है। ब्लूटुथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर आपको इनकमिंग और मिस्ड कॉल के बारे में अलर्ट करता है। इसके अलावा यह फोन का बैटरी स्टेटस भी बताता है।

इंजन की बात करे तो प्‍लेज़र+ एक्‍सटेक 110cc BS-VI के अनुकूल इंजन के साथ आता है। यह 8 BHP @ 7000 RPM का जबर्दस्त आउटपुट देता है और हाई परफॉमेंस राइड के लिए 8.7 NM @ 5500 की डिमांड पर टॉर्क उत्पन्न करता है। ब्रांड की ओर से परफॉर्मेंस और कम्‍फर्ट का वादा निभाते हुए नया प्‍लेज़र+ एक्‍सटेक i3S  पेटेंटेड टेक्नोलॉजी के साथ आती है। इससे ईंधन की कफी बचत होती है।

सुरक्षा के नजरिये में भी खरा उतरता है ये प्रोडक्ट ,
राइडर और पीछे बैठी सवारी की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्कूटर में साइड- स्टैंड विजुअल इंडिकेशन और ‘साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ’ दिया गया है।
इसके साथ ही स्पीडवेज़ हीरो की तरफ से बेहतरीन स्कीम भी दी जा रही है जिसमे इस बाइक को 0% ब्याज व् 0% डाउनपेमेंट पर ख़रीदा जा सकता है, इसके साथ 5000 तक का अतरिक्त बोनस भी दिया जा रह है
इस मौके पर डीलरशिप की और से एम् डी नावक कपूर व् एच डी एफ़ सी के मैनेजर हरजिंदर सिंह, संजीव बेदी व् बलजिंदर सिंह अदि स्टाफ मेंबर मौजूद थे