सुच्चा सूरमा ने पंजाबी सिनेमा में नया ट्रेंड सेट किया , फैंस द्वारा अनूठा प्रमोशन ।

0
29

‘सुच्चा सूरमा’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है—यह एक ट्रेंडसेटर है जिसने पंजाबी सिनेमा में तूफान ला दिया है। अपने दमदार थीम सॉन्ग के साथ शिखर को छूने के बाद, ‘सुच्चा सूरमा’ अब एक अनोखे कारण के लिए चर्चा में है।
पंजाबी सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है । फैंस ने बब्बू मान के सपोर्ट में प्रदर्शन करते हुए, खुद ही फिल्म के पोस्टर प्रिंट करवाए और इसका परमोशन किया। इस तरह का फैंस-प्रेरित प्रमोशन, जो अब तक दक्षिण भारतीय सिनेमा में होता है, अब पंजाबी फिल्म उद्योग में भी हो रहा है और इसका श्रेय ‘सुच्चा सूरमा’ को जाता है।
‘सुच्चा सूरमा’ ने फैंस की भागीदारी को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है, और यह पंजाब में फिल्मों के प्रमोशन का एक नया मापदंड स्थापित कर रहा है। यह सिर्फ एक फिल्म ही नहीं है एक सांस्कृतिक घटना है। यह ट्रेंड आगे बढ़ता जा रहा है।
फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है। इसकी झलक के लिए तैयार हो जाएं।

सागा स्टूडियोज और सेवन कलर्स इस फिल्म को साथ मिलकर प्रस्तुत कर रहे हैं। इस लोक कथा के महानायक का अद्भुत अनुभव थिएटर में ही सच्चे रूप में महसूस किया जा सकता है।
यहां उल्लेखनीय बात यह है कि इस फिल्म में सभी अलग-अलग कलाकारों के जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिलेंगे, असामान्य और कोई साधारण चेहरे नहीं होंगे। पावरफुल विषय और बेहतरीन कलाकारों द्वारा निभाई गई भूमिकाएं खुद में इतिहास रचने जा रही हैं।

इस फिल्म का निर्देशन अमितोज मान ने किया है और इस फिल्म में डी.ओ.पी के रूप में इंदरजीत बंसल ने काम किया है। सुच्चा सूरमा का संगीत सागा म्यूजिक के आधिकारिक हैंडल्स पर रिलीज़ किया जाएगा। यह फिल्म 20 सितंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।