शाहकोट का पहला गाना “दिल मेरा” हुआ रिलीज़! प्यार, मासूमियत और रोमांस से भरा है ‘दिल मेरा’

0
30

शाहकोट का पहला गाना “दिल मेरा” हुआ रिलीज़!
प्यार, मासूमियत और रोमांस से भरा है ‘दिल मेरा’
गुरु रंधावा अपनी पंजाबी फिल्म ‘शाहकोट’ के साथ पंजाबी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। शाहकोट के निर्माताओं ने इस फिल्म का पहला बहुत ही प्यारा गाना ‘दिल मेरा’ रिलीज़ किया है। इस में फिल्म के मुख्य पात्र गुरु रंधावा और ईशा तलवार के बीच एक प्यारा सा रिश्ता देखने को मिलता है, गुरु रंधावा की मधुर आवाज़, उनका आकर्षण और ईशा तलवार की मासूमियत पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर देने वाली है। गाने को खूबसूरत स्थानों पर शूट किया गया है, जिनमें हरे-भरे खेत और शानदार हवेली शामिल हैं। राज बब्बर भी दिखाई देते हैं, जो लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं। फिल्म में राज बब्बर का लुक खतरनाक नज़र आ रहा है।

हाल ही में, शाहकोट का टीज़र रिलीज़ हुआ था और उस छोटी सी झलक ने ही सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सितारों से भरी फिल्म में गुरु रंधावा, ईशा तलवार, गुरशब्द, राज बब्बर, सीमा कौशल, नेहा दयाल, हरदीप सिंह गिल, मनप्रीत सिंह, जतिंदर कौर, और मंजीत कौर औलख नज़र आएंगे।

शाहकोट का निर्माण अनिरुद्ध मोहता ने किया है। अनिरुद्ध मोहता, जो एक युवा बिजनेसमैन हैं, ऐम7स्काई स्टूडियोज़ के मालिक हैं, जिन्होंने इस फिल्म को 751 फिल्म्स और रापा नुई फिल्म्स के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।

फिल्म का संगीत और ओरिजिनल बैकग्राउंड स्कोर जतिंदर शाह ने किया है। यह फिल्म 4 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। शाहकोट को सेवन कलर्स द्वारा दुनियाभर के सिनेमाघरों में डिस्ट्रीब्यूट किया जा रहा है।