मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने शांतिपूर्ण मतदान को सुनिश्चित बनाने के लिए जालंधर लोकसभा के मतदाताओं का किया धन्यवाद

0
102

चंडीगढ़, 10 मई: (मनी लाइव भारत )
जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए आज समूचे तौर पर शांतिपूर्वक वोट डाली गईं। जालंधर लोकसभा सीट पर शाम 5 बजे तक 50.05 प्रतिशत वोटिंग हुई।

पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने जालंधर लोकसभा सीट के लिए लोगों द्वारा अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग का ध्यान शांतिपूर्वक ढंग से स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित बनाने पर केन्द्रित था। उन्होंने कहा कि यह बहुत संतुष्टी की बात है कि सभी पोलिंग स्टेशनों पर अधिक से अधिक मतदाताओं ने आकर अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया।Punjab Bye-election 2023: 'Congress Will Win The Jalandhar Lok Sabha  Bypoll', Claims Former Minister Pargat Singh After Voting | Jalandhar  By-election 2023: 'जालंधर लोकसभा उपचुनाव जीत जाएगी कांग्रेस', वोटिंग ...

सिबिन सी ने जालंधर लोकसभा सीट पर स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण उपचुनाव को सुनिश्चित बनाने के लिए दिन-रात काम करने के लिए सभी पोलिंग कर्मचारियों, सुरक्षा कर्मियों और पंजाब पुलिस के कर्मचारियों का धन्यवाद किया।

उन्होंने बूथ लेवल अफसरों (बी.एल.ओ.), लोक निर्माण विभाग के कोऑर्डीनेटरों, आशावर्करों, आंगनवाड़ी वर्करों, मिड-डे-मील वर्करों और गाँव के चौकीदारों का भी चुनाव प्रक्रिया में दिए गए योगदान के लिए धन्यवाद किया।