गांधी ग्राउंड की खस्ताहाल के लिए मनदीप सिंह मन्ना जिम्मेदार – अमृतपाल सिंह बबलू

0
27

ससुर जी की मिलिभुगत से गरीबों की ग्राउंड को जानबूझकर किया गया खराब

अमृतसर। समाजसेवक अमृतपाल सिंह बबलू ने आरोप लगाया है कि गांधी ग्राउंड की खस्ताहाल के लिए मनदीप सिंह मन्ना जिम्मेदार है। जिसने अपने ससुर इंदरजीत सिंह बाजवा ( अमृतसर गेम्ज़ एसोसिएशन के सेकेट्ररी) के साथ मिलकर ग्राउंड को तबाह कर दिया और एक प्राइवेट ग्राउंड को बढ़ावा दिया।

अमृतपाल सिंह ने बताया कि कुछ साल पहले इंटरनेशनल स्तर का मैच कराने वाले गांधी ग्राउंड पर पंजाब क्रिकेट एसो. (पीसीए) ने अमृतसर गेम्स एसो. (एजीए) को खिलाड़ियों के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराने पर किसी भी तरह का मैच कराने पर रोक लगा दी है। अमृतपाल सिंह ने कहा कि यह सरासर मनदीप सिंह मन्ना के कारण हुआ है क्योंकि उन्होंने अपने जानकार पंजाब के खेल मंत्री मीत हेयर से कहकर अपने ससुर इंदरजीत सिंह बाजवा (स्पोर्टस विभाग से रिटायर्ड) को एजीए का सेकेट्ररी नियुक्त करवाया था। बबलू के मुताबिक गेम्स एसोसिएशन का प्रधान डीसी होता है और डीसी ही एडीसी या फिर किसी भी पीसीएस अधिकारी को इसका सेकेट्ररी नियुक्त करता है लेकिन डीसी घनश्याम थोरी ने 23 जनवरी  2024 को इंदरजीत सिंह बाजवा को सेकेट्ररी नियुक्त कर दिया जो कि सरासर नियमों के खिलाफ है। बबलू के मुताबिक मनदीप सिंह मन्ना ने खिलाड़ियों के लिए आए पैसों को उनके लिए प्रयोग नहीं किया वहीं ग्राउंड की देख रेख नहीं की जो कि गरीब खिलाड़ियों के साथ धोखा है। शहरनिवासियों के साथ यह एक तरह की नाइंसाफी है जो कि मनदीप सिंह मन्ना ने की है।

अमृतपाल सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से इस मामले में सिट बनाकर जांच करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि लोगों के साथ हुए धोखे के लिए सरकार को एक्शन अवश्य लेना चाहिए और मनदीप सिंह मन्ना की मंशा को जगजाहिर करना चाहिए।