खालसा कॉलेज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने 12वीं में हासिल किए शानदार अंक

0
118

कुल 394 विद्यार्थियों ने बोर्ड की परीक्षा दी : प्रिंसिपल डॉ गोगोआनी

 अमृतसर 30 जून

खालसा कॉलेज स्कूल धार्मिक क्षेत्र में सवा 100 साल से सफलतापूर्वक कार्यशील है। स्कूल के विद्यार्थियों ने इस परंपरा को कायम रखते हुए पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा के नतीजे में कॉमर्स ग्रुप में नवल अग्निहोत्री, मनवीर सिंह तथा समरजीत मेहरा ने क्रमश 94.20,   92.80 व 91.20 प्रतिशत शानदार अंक हासिल करके पहला, दूसरा तथा तीसरा स्थान हासिल किया है।

 स्कूल की इस सफलता पर काउंसिल के आनरेरी सचिव रजिंदर मोहन सिंह छीना ने अपने संदेश में प्रिंसिपल डॉ इंद्रजीत सिंह गोगोआनी, स्कूल स्टाफ तथा विद्यार्थियों के अभिभावकों को बधाई देते हुए कहा कि डॉक्टर गोगोआनी की देखरेख में स्कूल दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की हासिल कर रहा है तथा मैनेजमेंट द्वारा विद्यार्थियों को वर्तमान समय के अनुसार सुविधाएं प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

इस अवसर पर प्रिंसिपल डॉ इंद्रजीत सिंह ने कहा कि इस वर्ष कुल 394 विद्यार्थियों ने बोर्ड की परीक्षा दी व स्कूल का नतीजा शत प्रतिशत रहा है। उन्होंने कहा कि अन्य विद्यार्थियों में साइंस ग्रुप में ओंकार सिंह 92.40,  संदीप प्रजापति 91.80 तथा रोहन कुमार ने 91 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। जबकि आर्ट्स ग्रुप में जगजीत सिंह 91.40 शिवम 90.80 तथा विशाल कुमार शर्मा ने 90.40 प्रतिशत अंक हासिल करके अपने स्कूल अध्यापक तथा अभिभावकों का नाम रोशन किया है।

उक्त विद्यार्थियों को प्रिंसिपल डॉ इंद्रजीत सिंह द्वारा उच्च पढ़ाई के लिए निर्देश देते हुए उनके अच्छे भविष्य के लिए प्रेरित किया व उनको शिक्षा के साथ संबंधित अलग-अलग क्षेत्रों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस समय स्कूल में लगभग 3 हजार से अधिक विद्यार्थी शिक्षा हासिल कर रहे हैं तथा एक हजार के करीब विद्यार्थी स्कूल में चल रही अलग-अलग 27 तरह की  खेलों में शिक्षित कोचों की देखरेख में सुबह शाम अभ्यास करते हैं। उन्होंने कहा कि स्कूल के विद्यार्थियों ने खेल के क्षेत्र में भी स्टेट व नेशनल स्तर तक उपलब्धियां है।

कैप्शन

खालसा कॉलेज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल डॉ इंद्रजीत सिंह परीक्षा में शानदार अंक हासिल करने वाले विद्यार्थियों व स्टाफ के साथ