Site icon Live Bharat

गोदरेज अप्लायंसेज ने त्योहारी मौसम के लिए पेश किया एआई टेक्नोलॉजी से चलने वाले उत्पादों का विस्तृत पोर्टफोलियो

अमृतसर, 17 सितम्बर:— गोदरेज एंटरप्राइजेज ग्रुप के गोदरेज एंड बॉयस के अप्लायंसेज व्यवसाय ने एआई टेक्नोलॉजी से चलने वाले उत्पादों का विस्तृत पोर्टफोलियो पेश किया, जो पंजाब में उपभोक्ताओं के लिए स्टोर में उपलब्ध होगा। आज के दौर में उपभोक्ता, टेक्नोलॉजी के शौकीन हैं और उन्हें अपने उत्पादों में आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस पसंद है- चाहे वह डिवाइस हो या कोई अप्लायंस। इसे ध्यान में रखते हुए गोदरेज के विभिन्न अप्लायंस जैसे, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर और एयर कंडीशनर आदि में एआई टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है जो उपयोग की निगरानी करती है, आस-पास के मौसम, भोजन के भार, पानी, ड्रम संतुलन जैसे विभिन्न मापदंडों के अनुरूप मशीन का प्रदर्शन सुनिश्चित करती है।

गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड और एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेसिडेंट, कमल नंदी ने आगामी त्योहारी मौसम के बारे में अपनी टिप्पणी में कहा, “उत्तरी क्षेत्र में उद्योग के लिए गर्मियों की शुरुआत शानदार रही। अधिक क्षमता और इंटेलीजेंट टेक्नोलॉजी वाले हमारे प्रीमियम उत्पाद रेंज में कई किस्म के नए उत्पादों के साथ, हमें इस त्योहारी मौसम में 40% की वृद्धि की उम्मीद है। हमें इंटेलीजेंट, मेड इन इंडिया, एआई टेक्नोलॉजी के साथ व्यापक उत्पाद लाइनअप को पेश करते हुए खुशी हो रही है, जिससे ये उत्पाद ज़रूरत के अनुरूप काम करते हैं और सुविधा बढ़ जाती है।”

कंपनी ने उपभोक्ताओं के बीच बढ़ते रुझान को देखते हुए अपेक्षाकृत अधिक क्षमता वाली नई मशीनें पेश की हैं, जैसे 400+ लीटर का फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर, 10 किलोग्राम वाली बड़ी फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन और 2.5 टीआर वाला एयर कंडीशनर। कंपनी ने कई खास ऑफर के साथ फ्रंट लोड वॉशिंग मशीनों का बड़ा पोर्टफोलियो भी तैयार किया है। ब्रांड त्योहारी मौसम के लिए अपने सभी स्प्लिट एयर कंडीशनर पर ₹7990/- के बराबर 5 साल की मुफ्त व्यापक वारंटी भी दे रहा है। इस वारंटी में कोई और प्रच्छन्न लागत (हिडन कॉस्ट) नहीं है और इसमें बगैर पंजीकरण के गैस चार्जिंग, तकनीशियन विज़िट आदि शामिल हैं जिन पर आम तौर पर हिडन चार्ज लगता है।

Exit mobile version